Saturday 29 February 2020

नृपेंद्र मिश्रा ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए; यहां संतों और ट्रस्ट के सदस्यों से मुलाकात करेंगे

अयोध्या.श्रीराम जन्मभूमितीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के भवन निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेन्द्र मिश्रा शनिवार कोअयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंनेरामलला के दर्शन किए।उनके साथ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद थे। इसके बाददोनों पदाधिकारी मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की तारीख, रामनवमी पर भक्तों के लिए सुविधाएं और इंतजामों पर ट्रस्ट के सदस्यों बात करेंगे। शुक्रवार कोमिश्रा ने लखनऊ में मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथसे मुलाकात की थी।

ट्रस्ट के पदाधिकारियों और संतों से भेंट करेंगे नृपेंद्र

सूत्रों के मुताबिक, मंदिर निर्माण के लिएभूमि पूजन2 अप्रैल को रामनवमी या अक्षय तृतीया पर हो सकता है। हालांकि, इस पर अंतिम फैसला होली से पहले अयोध्या में होने वाली ट्रस्ट की बैठक में होगा। मिश्रा अयोध्या में ट्रस्ट के कुछ पदाधिकारियों औरसंतों से मुलाकात करेंगे। इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के साथरामलला की शिफ्टिंग, अस्थाई मंदिर की सुरक्षा और भक्तों को नजदीक से दर्शन-परिक्रमा की सहूलियत देने पर चर्चा की थी।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने हनुमान गढ़ी में दर्शन किए।
नृपेंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की थी।


source https://www.bhaskar.com/uttar-pradesh/lucknow/news/nripendra-mishra-chairman-of-the-building-construction-committee-arrived-in-ayodhya-after-meeting-yogi-saints-and-members-of-the-trust-will-meet-after-the-visit-of-ramlala-126872280.html

No comments:

Post a Comment