Thursday 30 January 2020

दिल्ली के जामिया इलाके में पुलिस की मौजूदगी में युवक ने फायरिंग की, एक व्यक्ति जख्मी

दिल्ली. जामिया इलाके में सीएए-एनआरसी के खिलाफ मार्च से पहले एक युवक ने फायरिंग की। यह युवक काफी देर तक अपने हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमता रहा और फिर हवाई फायरिंग की। गोली लगने से एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है। काफी देर बाद पुलिस गोली चलाने वाले युवक को पकड़ सकी। इस दौरान इलाके में खासी भीड़ थी और फायरिंग की घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

गुरुवार को जामिया कोऑर्डिनेशन कमेटी (जेसीसी) ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ मार्च निकालने का ऐलान किया था। यह मार्च जामिया से राजघाट तक रखा गया। मार्च के शुरू होने से पहले ही यह घटना हुई।

केंद्रीय मंत्री का विवादास्पद बयान सामने आया था
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 27 जनवरी को रिठाला की एक रैली में विवादास्पद नारे लगवाए थे। अनुराग ने कहा था- देश के गद्दारों को, लोगों ने कहा- गोली मारो...को। यह वीडियो वायरल हुआ था। 28 जनवरी को चुनाव आयोग ने अनुराग को नोटिस जारी कर 30 जनवरी तक जवाब देने को कहा। बुधवार को चुनाव आयोग ने अनुराग के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
गुरुवार को जामिया इलाके में सड़क पर रिवॉल्वर लहराता हुआ युवक।


source /national/news/delhi-jamia-millia-islamia-caa-protest-latest-news-and-updates-man-opens-fire-in-delhi-during-anti-caa-protest-at-jamia-area-watch-video-126633543.html

No comments:

Post a Comment